Court ke jariye,, FIR darj karwao aur tab recording bhi court me submit karna type kara.
Hello Sir Mene pehle v post upload ki thi ki meri marriage march, 2020 mei huni thi... meri wife muje bolti thi ki mere se dur raho mein apke sath nai reh skti aur sucide kr lugi.... aur family ke sahmne change ho jati hai ... uski family mujko goli marne ki dhamki de gyi thi aur mere mother ko bolkr gye ke hum apki v mar pit krege jiski complaint mene SSP ko kr di thi aur usne apne ex boyfriend se bi chating ki hui hai ke mein apne husband ke sath nai reh skti .... muje yaha jail lgti hai .... mein apne husband ko hate krti hu.. uska ex bf bol raha hai ke mere sath marriage krwa leni thi....ajj meri complaint ke matter pr muje aur meri wife ko SHO police station bulyea tha.... aur mene dhamki dene ke recording aur uske ex bf ke sath ki hui chating dikha di .... lekin police ne meri koi bat nai suni aur boli ye toh wife ka frnd hai college time ka ese toh frnds hote hi hai aur dhamkian wali recording ko ignore kr diya ke ye recording toh hoti rehti hai...agar tere sath kus hua toh apki wife aur unki family apse glti mag leti hai aur apni wife ko ghr sath le jao....mene kaha agar suicide kr liya toh ya koi aur bat ho gyi toh ....aur police boli toh hum kiske liye hai yaha hamare pass ana .... ab mein kya kru police meri baat nai sunti bcoz meri wife ke relative bi police mei hai... kiske pass jau mein aur kya kru plz help...mein usko ghr nai lana chahta kahi muje aur meri family ko koi nuksan na paucha de...muje meri wife se khatra hai ....plz help me mein kya kru abb
3 answers received in 10 minutes.
Lawyers are available now to answer your questions.
Court ke jariye,, FIR darj karwao aur tab recording bhi court me submit karna type kara.
File for divorce on grounds of mental cruelty on expiry of one year of marriage
2) Wife threatening to commit suicide amounts to mental cruelty
3) wife refusing to stay with husband amounts to mental cruelty
4) rely upon audio recordings in your possession
It's better you try mutual consent divorce. If not possible then file contested divorce. If any police cases FIR is filed against you then you need to seek anticipatory bail
1. Agar local level per police apki bat nahi sun rhi to ap SP ko written mai complaint karo ki wife ki family na marne ka lia intimidate kia hai , vanha nahi ho to court mai private complaint file kar dena.
Ap wife sa separately rah skta ho or family court mai ya grounds bata kar divorce ki permission le skta ho agar court allow karega to hi ap marriage ka ek saal sa phle divorce file kar paoge.
Police station walo k against complaint kar do SSP ko.....and court m 156,3 ki complaint dalo
Pehle thode time evidence ikathe karo, Complaint file karo aur divorce on the basis of cruelity file kar do. Sec 43 chd court mai. Ghar mai camera lagwa lo and sari call recordings rakho.
Repectables and bade logo ko beech mai shamil karo and unhe le kar police ke paas complaint le ke jana.
- Agar police koyi action nahi le rahi hai to , complaint commissioner ko bhej dena chahiye.
- Mother ke taraf se bhi ek complaint kare, ki , hamare pariwar ko wo log dhamki de rahe hai.
- Agar aap rahna nahi chahte ho to , divorce case dalo , harassment , cruelty or extra-marital relationship ke groud per.
Aap abhi ek case darz kar dijiya "Nullity of Marriage" ka kiyo ki apki shaadi ko ek saal nahi huwa hai. To aap divorcee bhi kahlaongo .
Koshish Karo ki relatives aur bado ke involvement se matter mutually solve ho jae. Par agar aapne mann bana liya hai ki ab sath me nahi rehna hai chahe kuch ho jae to:
1. Sirf dhamki dena non cognizable offence hai. Police Bina magistrate ki direction ke investigation aur arrest nahi karegi
2. Magistrate ko private complaint kare. Section 155 CrPC me magistrate direct karenge police ko case register aur investigation ke liye ya khud inquiry karenge.
3. Apni wife ke against saare evidence ikkhate Karte rahiye, call recording, camera recording, messages etc ko delete mat karna.
4. Section 10, Hindu Marriage Act ke under Judicial Separation ka case dal sakte ho. Abhi 1 saal nahi hua Shaadi ko islye Section 13 me divorce ke liye court accept nahi karegi (boht rare cases me karti hai).
5. Judicial Separation ka decision aapke favour me aane ke baad aapki wife legally aapke sath nahi reh sakti. Aur ek saal Tak agar separate rahe to wo apne aap divorce ka ground bann jaega future ke liye.
Online Police complaint file karo aur copy ACP DCP S P ko bhi online bhej do.
15 din intezaar karo uske baad family Court mein divorce petition file kar do Domestic violence ke ground par.
Lockdown ke baad High Court mein maan haani kaa daava file karo aur lakh, Crores claim karo wife aur uske family se.
Baat Khatami,khel katamari.
Fir mauz se raho.
If the police is not accepting your compliant then you may approach judicial magistrate court with an application under section 156(3) cr.p.c. seeking direction to the concerned police to take action on your complaint as per law.
If your marriage has not been consummated and she refuses to offer conjugal relationship then you can file an annulment petition before the family court to annul the marriage for the reason that your marriage was not consummated as she is refusing to have conjugal relationship owing to her extra marital relationship with her ex boy friend.
1. Under Hindu Marriage Act a petition for divorce cannot be filed before a year from the date of marriage.
2. If you do not want to bring her home then don't bring her home. Let her file DV case and seek residence order, which you can fittingly contest.
You need to wait to complete one year of your marriage.
Wife threatening to commit suicide & refusing to stay with husband amounts to mental cruelty, on this ground yo can file for divorce.
You can use the recordings of chat etc., in support of your case.
You are suggested to file a case under section 156(3) of Cr PC for directions to police to register the case against the wife, her boy friend and her family members for blackmailing, criminal conspiracy, threat to life and other sections as applicable.
1. Aap apki wife ko uske ghar chodd kr aao or uski family waalo se baat kro ki alag hona h.
2. Agar police help nhi kr rhi to SSP k aage pesh ho jaao saare evidence k saath.
3. Or har baat ki or har meeting ki recording krte rho jaise hi enough proof apke paas ikathe ho jaaye divorce file kr do.
4. Pr ek saal se pehle divorce petition sirf or sirf exceptional case me hi daakhil hoti h court me uske liye apko court se special permission leni hogi.
Mere wife ko apne ghr gye hue 3 month ho gye..marriage ke badh mere sath woh only 8 days rahi hai....mutual divorce ke liye woh ready nai hai... sbke sahmne bol diti hai ke mein apne husband ke sath rehna chahti hu.... muje aur apne frnds ko bolti hai ke mein waha nai jaugi aur sucide kr lungi....unke frnd ke ye wali chat mere pass hai jisme woh ye sab bol rahi hai aur bol rahi hai ke muje husband ka ghr jail lgta hai... aur chating mein muje gali v de rahi hai apne frnds ke sahmne meri insult kr rahi hai....police bolti hai ye proof valid nai hote...meri abi tak relative aur meri wife ki family ke sahmne jitni v meetings hui un sbki mere pass audio recordings v hai ....jisme dowry ki toh koi baat hi nai hui....ajj muje unki district ke women cell se call ayi hai ke apko women cell ana pdega aur apki wife ne dowry ki complaint ki hai.... mere village se unki district 300km hai....meri marriage lockdown mein unke relative ke ghar meri hi district mein hui hai jisme meri family ke 5 person hi gye thy.... mein toh apni wife ka ghr v nai dekha....meri complaint SSP ko unse pehle di hui hai jiska abi process chal raha hai aur ek bar toh police ne bula liya...kya muje unke women cell jana pdega ? Ab mein kya kru ? Kya court direction de skti hai ke unki complaint waha se kharj ho jaye ? Bcoz woh muje marne ke dhamki dekr gye hai mera waha jana risky hai ..woh harassment kr rahe hai bcoz mein govt job krta hu..plz help me kya kru mein
Only in exceptional circumstances can you file for divorce before expiry of one year of marriage
2) wife threatening to commit suicide amounts to mental cruelty
3) in case wife has filed false dowry harassment complaint before women cell take time to appear on account of lock down
4) in your statement mention that no dowry was demanded or given by wife
You send her legal notice to come back at matrimonial home. If she denies than you can file "Nullity of Marriage" immediately in the court. Don't go the police station now.
divorce ek saal saadi ke baad file kar sakte hain
Agar ek saal ho gaya hai to file karo nahin toh intezaar karo.
Police complaint file karo 504,506 IPC.
Police action nahin leti hai to Magistrate Court mein complaint file karo.
- Han , agar wo women cell me complaint dalti hai , to apko wahan jana hoga , nahi jane per FIR lodge ho sakta hai.
- Women cell me pesh hoke sari bat wahan bataye , darne ki koyi bat nahi hai . Women cell apko arrest nahi ker sakti hai , use ye power nahi hai.
- Nahi Court women cell ke complain kharij nahi kara sakti , kiyunke women cell just like ek samjhauta kendra hai.
- Aap bhi ek complaint police ko do ki , aapki wife aur useke family wale marne ki dhamki de rahe hai.
- Agar aap waha nahi pesh hoge to apke khilaf 498a ka FIR kat jayega.
- Aap kaanoon.com ke jariya call karke mujhse aur jankari le sakte hai.
Abhi covid situation hai, women ko update kar do, cannot travel due to covid. Kuch nahi hoga.
Apply for anticipatory bail in High court.
You were advised to approach judicial magistrate court with a petition under section 156(3) cr.p.c. seeking direction against the police for initiating legal action on the complaint given by you.
Due to lock down situation you may better avoid visiting the women cell which has summoned you.
Wen there is a call next time you may make mention that you will not be able to travel to their place during this lock down period and shall be visiting them after the situation is cleared.
They cannot do anything about it knowing the situation well.
You can initiate legal action by sending her a legal notice asking her to return to the matrimonial home which she abandoned without any valid reason.
You can also mention that failing to return you will initiate legal action against her for divorce.
You will get response to this either in your favor or otherwise.
If the response is otherwise, you may take precautions by informing the police immediately to avoid any untoward incident.
1.Yes apko women cell jana padega.
2. Abhi complaint stage mai court koe direction nahi de skti police ka samne counselling hogi agar false FIR hoti hai to ap quashing file kar skta ho.
3. ap apni complaint Sp ko forward karo .
aapko divorce file karna hoga, lekin aap divorce shadi ke 1 saal baad hi file kar sakte hai. aapko divorce mental creulty ke ground pe file karna chahiye aur Audio recording aur dusre evidences aapko kaam mein aayenge court mein
local family lawyer se consult kare aur ek legal notice serve kare apni patni ko section 9 RCR ke liye. agar wo contest nahi karenge to court aapke favor mein expartee order dega, jisse aapko divorce proceedings mein kafi help milegi .
Tum SP ko saare sabokt dikhao....nahi to court m 156,3 ki complaint dalo
You need to file contested divorce against her before family court. Later you need to take anticipatory bail for securing from arrest
1. If you are called to women cell then you will have to go, else not.
2. Court will not give any direction to dismiss the complaint in women cell.
3. If FIR gets registered then apply for anticipatory bail.
You are suggested to go WOMEN Cell and tell the facts regarding her and her activities. Also, go to higher officials of police and file the complaints/application for transfer of place of investigation from that city.
Haan apko jaana pdega police station.
Nhi court aisi direction nhi degi kyuki apki wife waha complaint kr skti h.
Kal muje aur meri wife ko dubara police station bulyea tha jo muje meri wife ke msg mile thy woh mene whatsapp scan kr nikal liye thy waha se hi uska Instagram id ka password pta chal gya tha....proof dekhkr meri wife bolne lggi mujese glti ho gyi....next time se esa nai krugi....aur boli apne koi dowry v nai mangi thi aur kut mar v nai ki thi ....app toh bhut ache ho.::.jab mene kaha ke mein etni jldi koi faisla nai le skta toh meri wife ne muje kaha ke mein apke khilaf whatsapp hack and Instagram hacking ki complaint register krugi..mene jo vi baat hui uski recording Kr li...kya apne app ko self defence ke liye proof ikhate krna crime hai....mene uske whastapp aur instagram ka kus galt use nai kiya..... muje shak tha ke meri wife kise aur se vi baat krti hai jo ke krti hi thi jiske printout mene police ko de diye apni self defence ke liye .... kya ye crime hai ? Plz help me next mein kya kru ? Un logo ne apne district women cell mein dowry ki complaint register ki hui hai....plz help me
Ask your wife to with draw false dowry harassment case filed by her
2) if you have hacked her Instagram account she can police complaint against under under provisions of IT act
3) you can file for divorce only on expiry of one year of marriage
Do kaam kar sakte ho ya toh sare evidence ke saath uski complaint apne area police station mai karo and then on the basis of cruelity case filr karo.. ya phir abhi ke liye wife ki baat maan kar police mai wife se statement dila do ki tumne use nahi mara ya dahej liya and then divorce file kar dena.. tumhare area ki police tumhaari complaint par unhe bhi bulayengi aur wo bhi pareshaan honge and moreover tumbhi apna claim strong kar paoge..
Nahi toh usse door raho aur jyada bhav mat do use aur court proceedings chalne do divorce daal do aur police se keh do mai nahi sath reh sath mere jaan ko khatra hai iski recording ki basis pe ye aur iska ex mujhe maar sakte hai aisa statement de do aur door raho
You are suggested to me mentally stronger and be proactive as you are today. You are required to file another complaint regarding the latest happenings of threat by her. Send the complaint to higher police officials including DIG and DGP. Be sure that you wife is not going to spend happy life with you and your steps are just preventive and no action will be possible against you.
Don't worry there is no crime to collect the evidence against false allegations, only thing is that you should not have disclosed to them, but to produce in the court whenever the thing raised against you.
You take anticipatory bail now
1. You can collect evidence and it can be used also.
2. It is not a crime. These are hollow threats.
The audio recordings are not admissible as evidence in court when it comes to prosecute or defend.
If she has made a complaint with the police about dowry harassment, you can then produce the audio recordings which states that you never demanded it, the police has to be convinced about the reported crime and to reject the complaint as false.
Let she give a complaint to cyber crime police about hacking her phone, you can plead innocence stating that you never hacked, it was she who had given her password hence there are no chances to hack the same.
You may have to turn the situation to your favor somehow.
If the women police have summoned you then you may inform them over phone your inability to visit the police station and inform them that you will visit once the situation returns normalcy.
सबूत गलत तरीके से भी प्राप्त किये हो तो , कोर्ट में स्वीकार्य है , उसकी कंप्लेंट का कोई रिजल्ट नहीं आएगा I
इस थाने की रिपोर्ट प्राप्य करो जिसने सब बातें रिकॉर्ड हो और उसे उसेक district women सेल में सबमिट करा दोI
- Nahi ye crime nahi hai.
- District women cell se notice aaye to pesh hona jaruri hai , aur waha pesh hoker sari bate batana hoga .
Koi crime nahin agar apni self defense main saboot ekathe kiye apni wife ke khilaf.
Delhi High Court ka order hai 30.06.2020 kaa.
Husband ney wife kaa audio recording and video whatsaap messages Family Court mein pesh Kiya aur family court ney allow Kiya.
Kisi ka social media account hack kiya....ye crime hai....
Aap apne favour k saboot ikathe karne k liye kisi ke accounts hack nahi kar sakte.....
Uski chat pakadna....ye sab ....inse koi fark nahi padta.....
Alag hona hai to divorce case file karo aur jo tumhare upar cases hai unhe contest karo....bas....
Apni Wife se Kahe ke Jo bhi cases unhone file kiya hai wo saare wapas lele aur Agar aap dono ko divorce chahiye to sath mein milkar Mutual divorce file kare.
Information Technology act 2000 ke tahet hacking Crime hai aur wo aap par case file kar sakte hai.
1.See agar hacking ki koe complaint karti hai usma ap defence le skta ho ki mere ko meri wife ka phone khula mila usma maine save ki kiu ki mere ko shaq tha mere agaisnt plan kar rhi hai , maine hack nahi kia further wife dusra ka sath relation mai thi or mere agaisnt planing kar rhi thi isley apne bachav ka lia save kia.
Aap abhi sirf apni wife ko bolo ki police ko statement de ki jo complaint usne apke against kri h wo gusse me kri thi or aisa kuch bhi nhi hua tha naa dowry mangi gyi naa hi maar peet hui.
Or apne defence me proof collect krna kuch galt nhi h pr kisi ki bhi id yaa social media hack krna galt h uske liye IT act me FIR ho skti h.
2-4 din pehle muje aur meri wife ko police station bulyea tha aur complaint mere aur se SSP ko di gyi thi jis pr police station mein processing chal rahi hai jisme likha hai ke meri wife ki family muje marne ki dhamki dekr gyi hai...jiski mere pass recording hai...waha pr meri wife ne glti mang li aur police boli ke app apni wife ko ghr le jao....mene 4-5 din ka time liya hai ke abi mein koi v faisla nai le skta...mein apni wife ko maaf nai kr skta bcoz woh ab v muje galli deti hai aur mein usko ghr nai lekr ja skta... mein chahta hu ki jo meri wife ki family muje marne ki dhamki de gyi aur meri mother ko boli ke apki v mar pit hogi.... mein apni complaint pr kaise karwai krwau ... police ko mein kya write note krwau ? [deleted] ko meri wife ki distt mein women cell mein bulyea hai jisme police ki call ayi ke apke upr dowry ki complaint likhwai hai....waha pr mein kya bolu ..agar mere uper FIR register ho jati hai toh anticipatory bail lu ya fir high court mein 482 ke teht karwai krwau....bcoz jitni v meetings hui hai usme dowry ki toh koi baat hi nai hui..sari recordings hai mere paas....meri wife khud bol rahi hai ke mein bhut khush thi koi v baat nai hui mere husband ke ghar.....meri sari family aur meri sister jo married hai uska name, uske husband ka name, unke mom dad ka name likhyea hai total 7 persons ke name hai.....waha pr mein women cell mein police ko proof show kru ya fir FIR hone par court mein proof show kru ?mein govt job krta hu..
1. Sir ap police ko apki complaint per FIR register krna ki request kare, ap abhi anticipatory bail le skta hai or wife na jo women cell mai complaint di hai usma apni complaint ki copy or recordings produce kar skta hai ki apki complaint ka bad boomerang mai.usna ya complaint file ki hai.
2. Agar apka khilaf FIR hoti hai to high court mai quashing file kariya.
Kripaya karke 482 Cr.P.C. 1973 mein application High Court mein file karein .
Aap kaa case bahut accha hai quashing proceedings ke liye.
Apni complaint m usko ghat laane se mana kar dena aur police ko bolna ki FIR kar do...
Woman cell ki complaint m bolan ki tumne kuch nahi loya hai....wife be iljaam lagaya hai to use bolo ki prove kare ki dowry li hai tumne...aur temne li nahi to bo prove nahi kar payegi
Agar tumhare against FIR hoti hai to anticipatory bail lena
The women cell and the other police are against you.
You cannot get any justice from the police even though you may have sufficient proof to prove their crimes.
You can file a petition under section 156(3)Cr.p.c seeking direction to the concerned police to initiate legal action against them on the basis of the complaint pending before the police.
If police is registering FIR on you, then you may obtain anticipatory bail and challenge their false case in the trial proceedings or may even plan to file a quash petition before high court.
Express your inability to take your wife back on account t of her abusive behaviour and threats from her family members
2) if dowry harassment case is filed against you apply for and obtain Anticipatory bail from sessions court
3) quashing is to be done only in exceptional circumstances
4) burden of proof is upon prosecution to prove allegations beyond reasonable doubt
Fist take anticipatory bail as aforesaid for securing you and your family from arrest. Later contest the false case against you
You are suggested to be mentally strong always as your are today and be firm on your proceedings. Submit to police that wife should give in writing that what she did was mistake and anything happening to you or your family, she and her relatives and boy friend will be fully responsible. In the case of FIR against you, first go for the anticipatory bail and then go for the proceedings under section 482 Cr PC. While submitting proof to the police don't submit the recordings which took place in mediation centre of police. Come heavily against her action and let police refuse the FIR registration.
वाइफ ने जो भी गलती मानी उसे वो लिखित में माने और पुलिस को दे
फिर पुलिस से उसकी सर्टिफिडे कॉपी प्राप्त करके उसे महिला सेल को भेज दो
या पुलिस ने कार्यवाही रिपोर्ट तैयार की होगी उसकी प्रति प्राप्त करो , उसकी कॉपी वीमेन सेल में दे दो
agar dowry case file hojaye to aap turant Anticipatory bail ke liye apply kare.
Quashing ke liye waqt lag sakte hai.
If police is not taking any action on your complaint and FIR is not registered against your wife on the basis of your complaint then you may file a complaint case under Section 156(3) Cr.P.C. in the court of jurisdictional magistrate to direct police to register the FIR.
- Aap ko police ko bata dena chahiye ki , mai wife ko le ja nahi sakta , kiyunke mujhe apne aur apni maa ka dar hai ki kahi ye hame mar na de.
- Jab mera wishvash isper hai hi nahi to mai le ja nahi sakta.
- Aap ko woman cell me bina dar ke pesh hona chahiye , yeh cell arresting kerne ki power nahi rakhti hai .
- Ye cell sirf samjhauta ki bat karegi , wahan apna pura paksh rakhe.
- FIR katne se pahle aap ko bataya jayega police ke dwara.. Phir aapko bail lena hoga .
- Supreme court ke anusar , agar aap police ke bulane per jate hain , yani investigation join kerte hain to police aako arrest nahi ker sakti , aur court se bail easily mil jayega.
- Agar aapke pas pura ground hai to aap High court FIR cancel kerne ke liye file ker sakte hain .
- 482 me agar FIR samapt nahi hoga to bhi aapko wahi se bail order mil jayega.
- Women cell me sara proof pesh kerna hai abhi , nahi to FIR kat jayega.
Sir ajj mein women cell gya tha meri wife v waha ayi thi.... meri wife ne complaint di hai hamara palace ka kharach 2.5 lakh , 17.5 tolle gold, 3 lakh cash and home furniture diya hai lekin meri marriage lockdown mein hui woh v meri wife ke relative ke ghr meri family ke only 5 person gye thy.... unka total khrach gold, cash ,furniture mein total 9-10 lakh maximum hai....aur likha hai ke mere husband(yani mein) ki sister ke sas aur sasur ko gold bracelet diya hai... lekin meri sister ke sas aur sasur marriage mein gye hi nai thy....aur likha ke jab meeting hui thi toh panchayat ke sahmne mere husband ne kaha tha ke 7.5 lakh cash do ya fir car do....mene esa kus kaha hi nai tha jitni v meetings hui unki mere pass recordings hai...women cell ki police v muje force krti hai ke wife ko ghr lekr jao mere proof koi nai dekhta jisme woh kisi ladke ko bolti hai ke mere husband ka ghr muje jail lgta hai ...mein waha nai rehna chahti....aur muje galli deti hai.....abb mein kya kru kya mein high court mein writ lga skta hu ke mein toh ajj tak apni wife ke ghr gya hi nai aur eski marriage v meri hi distt mein enke relative ke ghr hui hai enki distt mein toh kus hua hi nai aur na hi dispute hua hai...kya high court case ko meri distt mein forward kr skta hai bcoz muje aur meri family ko khatra hai ke woh humko mar na de.... unki complaint se pehle meri complaint already SSP sir ko di hui hai...jisme woh muje marne ki dhamki aur meri mother koi galli dete hai ke apki v mar pet hogi....aur bolte hai ki abb toh hum apke pass aye hai eske badh app khud aoge hamare pass....plz tell me next kya kru
You cannot forced to take your wife to your matrimonial house
2) at most compliant against you would be filed for dowry harassment under section 498 A of IPC
3) you can apply for and obtain anticipatory bail from sessions court
4) burden of proof is upon prosecution to prove allegations beyond reasonable doubt
Police Protection ki darkhwast karen aur case attend. Karen.
You dont worry about her threats.
You do not have to accept the police dictates to take her home.
You can refuse to accept the terms made by the police.
You can obtain anticipatory bail and challenge her false case properly in the court if at all the police is registering FIR and filing charge sheet before court.
Unke kehne se kuch nahi hota...prove karna hota hai....majboot awaj kar k saboot mango unse...
Itna saamaan dene ki keh rhe hai....kaha se laaye itna paise.....bill receipts maango unse....
1. See agar vo nahi settle kar rhe hai to police FIR file karegi uska bad ap uski quashing ka lia High court mai file kar skta hai also ap police protection ka lia application de skta hai.
Aap pls upar jo likha vaisa kijiye. Warna woh aap ko aur apke family kisi arrest karenge. Aap anticipatory bail lijiye turant
Aapko chahiye ke Anticipatory bail ke liye apply kare aur Jo bhi case file kiya hai usko contest kare.
If already you have filed complaint against them with SSP, then as of now take matter to SSP office ans see what he says.
You are suggested to get the copy of the application and file the case of defamation under section 499/500 IPC stating all the proof and falsity of her statements. It is sure that the story will change after this. Also file an FIR at your place under section 3/4 of Dowry Protection Act.
Wife ko har chij ka bill dena hoga. AUr shaadi lock down me hui hai to palalce wali baat to waise hi jhoot sabit ho gyee.
Cash ka bhi sabut dena hoga
Better apply for divorce. Saare evidence wahi use kar lena.
When she is adamant and passes adverse comments on you and your family and makes false allegations, under such circumstances, it is not advisable to force your wife to come and stay with you.
Going by contents of your post, she may file dowry harassment case under sec.498-A.
If any such thing happens, obtain bail and contest it on merits.
Thereafter go for quash of FIR.
- Apni maa ke taraf se ek complaint police me dena chahiye , sari bate likhker , aur police protection ki mang bhi karni chahiye.
- Agar karwayi nahi ho, to ek complaint magistrate ke court me file ker de.
- High court se uska case transfer nahi ho sakta , kiyunke woman ko adhikar hai ki wo apni marji ki jagah se case dal sakti hai.
Aap kaanoon.com ke madad se mujhe call ker sakte hai .